भाभी ने बुड्ढे मज़दूर से जमकर चुदवाया

भाभी ने बुड्ढे मज़दूर से जमकर चुदवाया

भाभी ने बुड्ढे मज़दूर से जमकर चुदवाया
Sister-in-law got the old laborer to kiss fiercely

हेल्लो दोस्तों, मेरा नाम रमन है और आज हम लोग आ गये है एक बार फिर से अपनी एक और नई बिल्कुल सच्ची चुदाई की कहानी लेकर जिसमें एक बुड्ढे मज़दूर जो बिल्कुल अफ्रिकन की तरह काला है और मेरे घर में मेरे ही सामने मेरी पत्नी के साथ सेक्स में मज़े लेता है और अब में वो घटना पूरे विस्तार से आप लोगों को सुनाता हूँ.

दोस्तों उस समय हमारे घर के पास एक मकान का काम चल रहा था और वहाँ पर बहुत सारे मज़दूर काम कर रहे थे. हम उन में से सिर्फ़ एक को ही लगातार देखते थे, वो एक 65 साल का बूड़ा पतला सा और काला अफ्रिकन लगता था और अब हम दोनों ने उस बुड्ढे के साथ मज़े लेने का विचार बनाना शुरू कर दिया. हम दोनों ने मन ही मन सोच लिया था कि उसे पैसे और कपड़ों का लालच देकर बुला लेंगे और फिर आगे देखेंगे कि क्या होता है? वो रात का समय था और सभी पड़ोसी सोने वाले थे. फिर में उस मज़दूर के पास गया और में उससे बोला कि बाबा हमारे पास आपके लिए थोड़े से कपड़े है, अगर आपको लेने हो तो आप मेरे साथ आ जाओ और वो मेरी बात सुनकर तुरंत मेरे साथ चल पड़ा और मेरे पीछे पीछे आता गया और फिर हम दोनों घर पर पहुँचे.

फिर मैंने उससे कहा कि कोई बात नहीं बाबा मुझे पता है कि मेरी बीवी बहुत सुंदर और सेक्सी है, क्यों आप भी इसे देखते रह गये ना? तो वो बोला कि हाँ जी अगर आप बुरा ना मानो तो में एक बात बोलूं, आपकी बीवी तो सच में बहुत सुंदर है और इनका चेहरा तो बिल्कुल नीतू चंद्रा से मिलता है और यह दिखने में एकदम वैसी ही है. फिर मैंने उससे कहा कि हाँ मुझे पता है और इसलिए तो सभी लोग इसको घूरते है क्या करे ये है ही ऐसी? अच्छा यह बताओ कि तुम्हारी कोई बीवी है?

अब वो मुझसे बोला कि नहीं साहब वो तो बहुत समय पहले चल बसी थी. तभी मैंने उससे कहा कि कोई बात नहीं है, तुम आज रात के लिए मेरी बीवी ले लेना. दोस्तों वो मेरी बात को सुनकर एकदम से चकित होकर मुझसे बोला कि आप यह क्या बोल रहे हो साहब? कहाँ में और कहाँ यह? में तो इनको सपने में भी नहीं सोच सकता.

अब मैंने उससे पूछा कि क्यों यह आपको पसंद नहीं आई? वो बोला कि हाँ पसंद तो बहुत आई है साहब और फिर मैंने उससे कहा कि चलो अब छोड़ो उन बातों को और तुम मुझे यह बताओ कि तुम्हारा लंड खड़ा होता है कि नहीं? तभी वो मुझसे बोला कि साहब आप आपकी बीवी के सामने मुझसे यह सब क्यों पूछ रहे हो?

मैंने उससे कहा कि वो इसलिए क्योंकि मेरी बीवी को तुम्हारा लंड देखना है और यह उसी का आईडिया था और अब वो मेरी पूरी बात को सुनकर मेरी बीवी की तरफ मुड़ गया और बोला कि हाँ मेडम मेरा लंड खड़ा होता और में अपने हाथ से हिलाता भी हूँ क्या करूं कोई है भी तो नहीं? तभी मेरी बीवी उससे कहने लगी कि अच्छा कोई बात नहीं है, आज के लिए तुम मुझे अपनी बीवी बना लेना और तुम्हें मेरे साथ जो कुछ करना है वो सब कुछ तुम कर लेना, लेकिन पहले मुझे बताकर, ऐसे नहीं, ठीक है जी, चलो अब जल्दी से खड़े हो जाओ और अपनी लूँगी को एक साईड में करो और मुझे तुम्हारा सोता हुआ लंड देखना है और आप भी उठ जाओ इसके साथ.

दोस्तों उसने हम दोनों को एक साथ खड़ा किया और फिर वो हम दोनों के साथ गंदी गंदी बातें करने लगी, वाह आज तो मज़ा आ गया, मुझे दो दो लंड अंदर मिलेंगे और तुम मेरे ऊपर चड़ जाना बारी बारी से और बहुत ज़ोर से चोदना कि आज पूरा बेड ही हिल जाए तुम दोनों के धक्कों से, बहुत ताकतवर धक्के मारना तुम दोनों मुझे और फिर तुम दोनों मेरी चूत के अंदर ही अपनी पिचकारी निकाल देना और एक लंड निकालते ही दूसरा डाल देना. फिर मेरे मुहं के पास आकर मुठ मारना और अपना पानी मेरे मुहं पर और बूब्स पर गिरा देना.

दोस्तों उसकी यह बातें सुनकर हम दोनों के लंड अब खड़े होने शुरू हो गये थे, मेरी बीवी ने अपने दोनों हाथ हमारे कपड़ों के ऊपर से लंड पर रख दिए और धीरे से रगड़ने लगी, वो बुढ्ढा बहुत मज़े ले रहा था और हम दोनों के लंड अब चुदाई करने के लिए एकदम तैयार हो गये. उसने फिर उस गंदे बुड्ढे मज़दूर की लूँगी में हाथ डाला और उसका अंदर से पकड़कर वो लंड को हिलाने लगी और उसे गंदे से आदमी के लंड को मेरी बीवी के हाथ में देखकर मुझे मज़ा आ गया था, बीवी ने उसका काला अफ्रिकन जैसा लंड बाहर निकाला तो देखा कि वो करीब 5 इंच का था और करीब एक इंच मोटा मेरी बीवी उस बुड्ढे के लंड को अब लगातार हिलाए जा रही थी.

फिर मैंने भी अपना 6 इंच का लंड पहले से ही बाहर निकाला हुआ था और में अपने आप हिला रहा था और बुढ्ढा बहुत ही मज़े से खड़ा हुआ था और लंड को देख रहा था. बीवी के हाथ से कुछ देर में उस बुड्ढे को दो या तीन झटके लगे और वो अब मेरी बीवी के हाथों में ही झड़ गया. दोस्तों मैंने देखा कि उसके लंड से उसका बहुत सारा माल निकला था और अब मेरी बीवी ने मेरा लंड पकड़ा और वो मेरी भी मुठ मारने लगी, करीब दो मिनट के बाद में भी झड़ गया. हम थोड़ा थक गये थे, इसलिए सोफे पर बैठ गये और फिर थोड़ा आराम कर लेने के बाद बुढ्ढा और में दोनों ही अब एक बार फिर से बिल्कुल तैयार थे, वो मज़दूर अब पूरा नंगा था और मेरी बीवी के पास आकर उसको किस करने की कोशिश करने लगा, लेकिन मेरी बीवी उससे दूर हटने की कोशिश कर रही थी.

फिर उसने फिर बीवी की गर्दन पर और उसके गालों पर जानवर की तरह किस करना शुरू कर दिया था, वो मेरी सुंदर बीवी के पूरे पूरे मज़े ले रहा था और फिर उसने तुरंत मेरी बीवी का हाथ पकड़कर अपने लंड पर रखवा दिया और अब वो बोला कि मेडम जी आपके हाथ तो इतने मुलायम है कि वाह मज़ा आ जाता है, आप इन्ही हाथों से मेरा लंड हिला दो, मेरा लंड आपके लिए बहुत तरस रहा है. उसके मुहं से यह बात सुनकर मेरी बीवी ने उसका सोता हुआ लंड पकड़ा और उसे फिर से जगाना शुरू कर दिया और फिर वो मेरी बीवी से कहने लगा, वाह मेडम जी क्या मस्त हिलाती हो आप, लगता है बहुत लंड हिलाए है आपने, वाह मज़ा आ गया.