टीचर और स्टूडेंट सेक्स कहानी पार्ट

Teacher aur student sex kahani part

टीचर और स्टूडेंट सेक्स कहानी पार्ट
Teacher aur student sex kahani part

नमश्कार दोस्तो, तो कैसे है आप सब लोग, जैसा कि आप जानते हो कि हम रोज़ आप सभी के लिए एक मज़ेदार और रोमांटिक कहानी लाते रहते है। आज को कहानी भी बुहत मज़ेदार है जिसमे एक टीचर अपने ही स्टूडेंट को देती है अपनी चुत वो भी खुशी खुशी। बात है दिल्ली की जहा एक स्कूल में बुहत ही खूबसूरत और सेक्सी टीचर पढ़ाती थी। उसके पीछे स्कूल के सारे लड़के दीवाने थे और वो सभी स्टूडेंट्स उस टीचर का खुशी खुशी सारा काम करते थे चाहे वो काम उनके पढ़ाई से मेल खाता हो या न। हालांकि वो टीचर भी किसी को कुछ बताने से कभी मना नही करती थी और हमेशा सबसे अच्छे से ही बात करती थी। 

वैसे तो उस टीचर ने भी अपनी लाइफ में बहुत मज़े करे थे और कई लड़को के साथ अपनी हवस मिटाई थी। उस टीचर के बुहत सारे बोयफ़्रेंडस रह चुके थे और उस टीचर ने लगभग सभी लड़को के साथ सेक्स भी किया था लेकिन उसे उतना मज़ा किसी के साथ नही आया था जितना उसे उस स्टूडेंट ने सिर्फ एक ही बार मे दे दिया था। जी हाँ, उस स्टूडेंट का नाम अमन था जो पढ़ाई में बुहत ही तेज़ था इसीलिए वो ज्यादातर अपनी पढ़ाई में ही घुसा रहता था। उसको बाहर की दुनिया से कोई मतलब नही था वो बस अपनी पढ़ाई से मतलब रखता था। वो लड़का लड़कियों से भी बहुत कम बात करता था और उसको कभी कोई गर्लफ्रैंड नही थी। 

लेकिन एक दिन उसकी ज़िंदगी मे कुछ ऐसा हुआ जिस के बाद से उसका मन पढ़ाई के अलावा भी एक जगह लगने लगा। जी हाँ, बात है स्कूल के छुट्टी के समय की जब उसी टीचर में अमन को अपने साथ घर चलने को बोला। टीचर का बड़ा मन था किसी ऐसे लड़के से चुदने का जिसके पास लंड बड़ा हो और जो बुहत ज्यादा समय तक उसे चोद पाए। टीचर को पता था कि अमन के पास बड़ा और मज़बूत लन्ड है क्योंकि टीचर ने उसके पैंट में खड़ा लन्ड देख लिया था। टीचर ने बुहत सोचने के बाद अमन को अपने साथ ले जाने का फैसला किया और घर जाते ही उसको अपने बातो में फसाना शुरू कर दिया। 

लेकिन अमन को इतनी जल्दी कुछ समझ नही आया पर उसने अपनी टीचर के हाव भाव नाप लिये और उनसे थोड़ा दूर जाने लगा। लेकिन अमन उस तेज़ और शातिर टीचर के बनाये हुए हवस के इस जाल से बच नही पाया। जब टीचर को यह बात समझ आ गयी कि अमन सब समझ गया है और उससे दूर भाग रहा है तो टीचर ने उसे पढ़ाने के बहाने से अपने बेडरूम में बुलाया और उसे पढ़ाने लगी। अमन भी टीचर से पढ़ने लगा लेकिन बीच बीच में टीचर कभी अमन का हाथ पकड़ती या कभी अमन की जांघ पर हाथ रख देती। अमन को ये बात थोड़ा अजीब लग रही थी लेकिन उसे भी धीरे धीरे सेक्स चढ़ने लगा जिसकी वजह से वो भी अपनी भावनाओं पर काबू नही रख पाया। 

तभी जब टीचर ने अगली बार अमन की जांघ पर हाथ रख तो अमन भी टीचर का हाथ पकड़ा और अपने लन्ड की तरफ ले गया और अपना लन्ड उनके हाथ से छुआ दिया। टीचर अमन को देखने लगी और देखते देखते उसे होठो पर एक जबरदस्त चुम्बन दे दिया। अमन ने बुहत ही सेक्सी अंदाज़ में टीचर को चूमा और उसके होठो का रस पी लिया। टीचर ने भी काफी देर तक अमन का बड़ा और मज़बूत लन्ड बाहर निकाल के चुसा और अमन को एक बुहत ही सेक्सी ब्लोजॉब का एहसास दिया। अमन ने टीचर के बूब्स दबाये और टीचर को नंगा करके पूरे बदन पर चूमा।

मन ने टीचर को पूरी तरह से नंगा करने के बाद बिस्तर पर लेटा दिया और उसके ऊपर चढ़ के उसके बूब्स चुसने में लगा रहा। उस दिन अमन पूरी तरह से जानवरो की तरह अपनी हवस की प्यास बुझा रहा था क्योंकि अमन ने इस से पहले कभी किसी लड़की की चुत या गांड नही मारी थी। दोनो के बीच इतने हवस से भरे पल बीते जिसने दोनो को बेहद ही खूबसूरत एहसास दिया। जैसा कि सभी जानते है कि अगर किसी लड़के ने कभी सेक्स या मुठी नही मारी होती तो उसके लन्ड का साइज और चोदने की क्षमता भी बहुत बढ़ जाती है। अमन के साथ भी कुछ ऐसा ही था उस दिन अमन ने टीचर को पूरे आधे घंटे तक चोदा और अपनी हवस की पूरी आग बुझाई

अमन ने काफी देर तक टीचर के बूब्स दबाये और चुसे और तब तक नही छोड़ा जब तक टीचर को बूब्स में दर्द नही होने लगा। अमन ने ओर बीस मिनट अपना लन्ड टीचर को चुसाने के बाद पहली बार अपना स्पर्म निकाला। लेकिन फिर भी उसकी हवस काम नही हुई क्योंकि टीचर सच मे बहुत खूबसूरत और सेक्सी थी। और उस वक़्त टीचर उसके सामने पूरी नंगी लेटी हुई थी जिसकी वजह से पांच मिनट में ही अमन को फिर से सेक्स चढ़ गया। फिर अमन ने टीचर को चूमने के बाद उनकी चुत को अपनी उंगलियों से मसलने लगा और फिर उनकी गीली चुत में अपना मोटा और सख्त लन्ड डाल दिया जिसकी वजह से टीचर ज़ोर से चिल्ला गयी और उन्हें बुहत दर्द हुआ। 

लेकिन अमन ने बिल्कुल भी टीचर पर रहम नही खाया और उसे दबा के चोदता रहा। उस दिन के बाद से उन दोनो का यह रंगारंग कार्यक्रम रोज़ाना चलता रहा। तो दोस्तो, अगर आज की कहानी आप सभी को पसन्द आयी हो तो जुड़े रहिये हमारी वेबसाइट के साथ। हम रोज़ आप सभी को एक नई और रोमांटिक सेक्स स्टोरी देते रहते है जिसकी वजह से अपका मनोरंजन बरकरार रहे।