कपल ने किस तरह अपनी हवस की आग बुझाई

couple ne kis tarah apni havas ki aag bujhai

कपल ने किस तरह अपनी हवस की आग बुझाई
couple ne kis tarah apni havas ki aag bujhai

नमश्कार दोस्तो, कैसे है आप सब लोग अगर आप सब को हमारी सेक्स भारी कहानियाँ पढ़नी पसंद है तक हम रोज़ आप सब के लिए बुहत ही मज़ेदार कहानियां लाते है। आज की कहानी भी बुहत ही मज़ेदार और रोमांटिक है जिसमे एक लड़का अपनी गर्लफ्रैंड को दबा के चोदता है। बात है जब उस लड़के के घरवाले किसी काम से कुछ दिनों के लिए बाहर गए थे। लड़के का नाम विक्रम  था और उसने उस मौके का पूरा फायदा उठाया। जब उसके परिवार वाले जा रहे थे तो वो घर पर अकेला रहने के लिए तैयार था। सभी घर वाले उसे छोड़ कर जाने लगे और उसने घर का दरवाजा बंद कर लिया। जब उसके घर वाले घर से थोड़ा दूर चले गए तब उस लडके ने अपनी गर्लफ्रैंड को कॉल किया और बुला लिया। उसकी गर्लफ्रैंड भी उसके घर आने के लिके तैयार हो गयी। 

जब वो उसके घर आई तो समर ने उसे अंदर करके दरवाज़ा बन्द कर दिया और उसे होठो पर चूमना शुरू कर दिया। उसकी गर्लफ्रैंड का नाम सविता था और उसकी इस हरकत के कारण वो बुहत हैरान हो गयी थी। लेकिन जब उसे लगा कि समर उसे नही छोड़ेगा तो वो भी उसके साथ चुम्बन का मज़ा लेने लगी। दोनो ने ही एक दूसरे को बुहत देर तक चूमा और फिर बिस्तर की ओर बढ़ने लगे। समर और सविता दोनो ने ही अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिए थे और एक दूसरे को लगातार चूमे जा रहे थे। सविता ने फिर जब अपना पूरा नंगा और हसीन जिस्म समर को दिखाया तो कुछ देर के लिए तो समर के होश ही उड़ गए। 

समर के होश ठिकाने तब आये जब सविता ने उसे नंगे जिस्म से ही कस के गले से लगा लिया और उसके लन्ड को पकड़ कर हिला दिया। समर हिल गया था लेकिन सविता को चोदने के लिए तैयार था। समर ने सविता को पकड़ा और बिस्तर पर उछाल दिया। सविता ने भी समर को ज़ोर से अपने ऊपर खींचा और फिर से होठो पर चूमा। समर सविता के ऊपर लेटा हुआ था और उसके बड़े और मुलायम बूब्स को अपने हाथों से दबा रहा था। सविता ने भी उसके लन्ड को पकड़ कर कई बार हिलाया लेकिन समर को सबसे ज्यादा मज़ा तब आया जब सविता ने उसके को लन्ड को पकड़ कर अपने मुह में डाल लिया। 

समर को ऐसा एहसास पहले कभी नही हुआ था और सविता ने भी पहले कभी किसी का लन्ड नही चुसा था। दोनो ही एक दूसरे को पूरी तरह से अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रहे थे और लगातार एक दूसरे की हवस की भूक को मिटा रहे थे। सविता ने आधे घंटे तक समर का लन्ड चुसा और उसे बुहत ही सेक्सी अंदाज़ में ब्लोजॉब दी। जब समर के लन्ड से स्पर्म निकलने को हो गए थे तब समर ने उसके मुह से अपना लन्ड बाहर निकाल दिया और कुछ देर उसे चूमने लगा। सविता को दबा के चूमने के बाद समर ने उसे बुहत ही सेक्सी अंदाज़ में सविता को दबा के चोदा। समर ने उसे चूमने के बाद उसके बड़े बूब्स को दबा के दबाया और चुसा। सविता की जान निकल गयी समर को अपने बूब्स चुसाते चुसाते लेकिन समर ने उसके बूब्स को चुसना तब तक बंद नही किया जब तक उसका मन नही हुआ। उसके बाद सविता ने फिर से समर का लन्ड चुसा और फिर समर ने कुछ देर लन्ड चुसाने के बाद सविता की चुत को हाथ से मसला और अपना लन्ड डाल दिया। सविता चिल्लाई लेकिन समर ने उसे चुम कर उसकी आवाज़ कम कर दी। सविता को इतना दर्द हुआ जितना उसने पहले कभी महसूस नही किया था लेकिन वो कर भी क्या सकती थी। समर उसे बिना चोदे छोड़ता नही और सविता का खुद का मन भी चुदाई करने का था। 

तो सविता ने खुशी खुशी सारा दर्द सह लिया और समर को बुहत ही बेहतरीन तरीके से अपनी चुत दी। समर को सविता की चुत मार के चर्मसुख का एहसास हुआ और समर ने भी पहले कभी चुत नही मारी थी लेकिन फिर भी सविता को आधा घंटे तक चोदा। सविता की चुद चुद कर हालात बुरी हो गयी थी लेकिन वो फिर भी समर को संतुष्टि देने के लिए चुद रही थी। समर भी उसे दबा के चोद रहा था। पूरे आधे घंटे बाद समर ने अपने लन्ड से स्पर्म निकाल कर उसे शांत किया और सविता की चुत से बाहर निकाला। सविता ने बड़े ही प्यार से उसके लन्ड को आखिरी बार चुसा और फिर दोनो नंगे ही बिस्तर पर लेट गए। उस दिन के बाद वो दोनो हर बार ऐसे ही हवस का नंगा नाच करते थे जब उन्हें मौका मिलता था। तो दोस्तो, केसी लगी आज की कहानी। अगर आप सब को आज की कहानी पसन्द आयी तो जुड़े रहिये हमारी वेबसाइट के साथ हम रोज़ आप सब के लिए नई कहानियाँ लाते रहते है।